गरीबों की थाली से रोटी छीनने वाली सरकार को अगामी चुनावों में विदा करेगी जनता : आप

शिमला, 8 अगस्त: आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने महंगाई के मुद्दे पर भाजपा सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि डबल इंजन सरकार जल्द महंगाई कम नहीं करती है तो आम आदमी पार्टी प्रदेशभर में करेगी विरोध प्रदर्शन तेज। भाजपा सरकार गरीब की थाली से रोटी छीन रही है। सरकार ने आम जनता की खाने पीने की चीजों आटा, चावल, दूध और दही पर जीएसटी लगा दिया है। जिससे गरीबों का पेट भर खाना खाना मुश्किल हो गया है। 

  • आम आदमी पार्टी ने दी भाजपा सरकार को चेतावनी, महंगाई कम नहीं हुई तो आंदोलन होगा तेज

आम आदमी पार्टी लंबे समय से सरकार से महंगाई को कम करने की मांग कर रही है। आम आदमी पार्टी बढ़ती महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरी और हमीरपुर, कांगड़ा, कुल्लू,शिमला और बिलासपुर में प्रदर्शन किया था। जिला मुख्यालय में विरोध मार्च निकालकर डीसी के माध्यम से सरकार को महंगाई को कम करने को लेकर ज्ञापन सौंपा था। लेकिन यह गूंगी बहरी सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगी और सरकार ने गरीबों को अभी तक कोई राहत नहीं दी। चाहे वो केंद्र की सरकार हो चाहे वो भाजपा की राज्य की सरकार हो। भाजपा सरकार महंगाई कम करने के लिए जल्द कोई कदम नहीं उठाती है तो आम आदमी पार्टी प्रदेश व्यापी आंदोलन तेज करेगी। हर जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। आम आदमी पार्टी महंगाई के खिलाफ प्रदेश भर में आंदोलन करेगी तेज।

  • गरीबों की थाली से रोटी छीनने वाली सरकार को अगामी चुनावों में विदा करेगी जनता

आम आदमी पार्टी भाजपा सरकार से मांग करती है कि वह खाने पीने की चीजों पर जीएसटी लगाने का निर्णय वापस ले। केंद्र सरकार आटा, दाल, चावल, दूध, दही पर जो जीएसटी लगाया है। उसे तत्काल प्रभाव से वापस ले। जिससे गरीब आदमी दो टाइम की रोटी पेट भर खा सके। इसके साथ ही प्रदेश सरकार पेट्रोल, डीजल और गैस पर सब्सिडी कम करके जनता को राहत प्रदान करे। 
प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को गरीबों की कोई चिंता नहीं है, साढ़े चार सालों में उन्होंने हिमाचल प्रदेश की जनता के लिए कुछ नहीं किया और अब वो रैलियां कर झूठी घोषणाएं कर रहे हैं,जो कभी पूरी होने वाली नहीं है। जनता इनके बहकावे में इस बार बिल्कुल नहीं आने वाली। गरीब विरोधी भाजपा सरकार अगर महंगाई कम नहीं करती तो इसका जवाब देने के लिए हिमाचल प्रदेश की जनता तैयार है। हिमाचल की जनता ने मन बना लिया है कि इस बार आने वाले चुनावों में गरीब,किसान,और बागवान विरोधी भाजपा सरकार को सत्ता से उखाड़ फेकेगी।

 

 

  • Tags

0 Comments

Leave us a Comment