शिमला में आप प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर की अगुवाई में आप ने महंगाई के खिलाफ डीसी ऑफिस में किया विरोध प्रदर्शन

शिमला 30 जुलाई: महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी लगातार पूरे प्रदेश में  भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलकर प्रदेश व्यापी प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में आज, शिमला में भी आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आप अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर की अगुवाई में डीसी ऑफिस में  विरोध प्रदर्शन कर रैली निकाली और भाजपा सरकार के खिलाफ गुस्सा निकाला। आप कार्यकर्ताओं ने कहा,सरकार ने खाने पीने की चीजों आटा, दाल चावल, दूध और दही जैसे चीजों पर जीएसटी लगाकर गरीबों से रोटी का हक छीनने का प्रयास किया है और आम आदमी की कमर तोड़ने का काम किया है, जिसे आम आदमी पार्टी किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी और सरकार के खिलाफ सड़कों पर लगातार प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी। आज प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर के साथ सुबह सैकड़ों कार्यकर्ता  शिमला में डीसी कार्यालय पहुंचे जहां,उन्होंने गैस सिलेंडर सिर पर उठाकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कहा,यह महंगाई कहां से आई, भाजपा लाई भाजपा लाई, महंगाई कम करो या सत्ता छोड़ो समेत  डूब मरो के नारे लगाए।

गरीब और महिला विरोधी भाजपा का असली चेहरा आया सामने,महंगाई से महिलाओं समेत आम आदमी की कमर तोड़ने की भाजपा की साजिश:सुरजीत ठाकुर,आप अध्यक्ष

 आज महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में सुबह आप कार्यकर्ता  शिमला में  प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर के नेतृत्व में डीसी ऑफिस पहुंचे जहां  आप कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध में धरना प्रदर्शन और नारेबाजी की । इसमें आप अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर, उपाध्यक्ष एसएस जोगटा, लोकसभा इंचार्ज राकेश आजटा, जिला इंचार्ज जेडी चौहान,आप प्रवक्ता गौरव शर्मा  सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस दौरान महंगाई के खिलाफ डीसी ऑफिस पर आप के कार्यकर्ताओं ने गैस सिलेंडर सिर पर रखकर अपना विरोध जताया और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यह महंगाई कहां से आई, भाजपा लाई, शर्म करो सरकार शर्म करो, नहीं चलेगी तानाशाही सरकार विरोधी के नारे लगाए। विरोध प्रदर्शन करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि भाजपा की तानाशाह सरकार जनता को टैक्स के बोझ से मार रही है। अंग्रेजों के शासन में भी आटा, दाल चावल, दूध व दही जैसे खाने की चीजों पर टैक्स नहीं लगा लेकिन मोदी सरकार ने लगा दिया है। सुरजीत ठाकुर ने कहा कि यह सत्ता परमानेंट नहीं है। सरकार होश में आए और महंगाई को कम करे नहीं तो आगामी चुनावों में  जनता सबक सिखाकर इनको होश में लाएगी। आप अध्यक्ष ने कहा, सरकार ने 25 किलो से कम की पैकिंग में जीएसटी लगाया है। जिससे साबित होता है कि सरकार गरीबों की थाली से रोटी छीनना चाह रही है। गरीब लोग 25 किलो से कम का समान खरीदते हैं। वहीं गरीब और किसान विरोधी भाजपा सरकार ने बागवानों के बारदाने, खाद व दवाईयों पर भी जीएसटी लगाकर महंगाई की मार डबल कर दी है। इसके अलावा बच्चों की पढ़ाई की सामग्री पर  सरकार ने जीएसटी लगाकर बच्चों की पढ़ाई को भी महंगा कर आम आदमी की कमर  पूरी तरह तोड़ने का काम किया  है। प्रदेश में महंगाई के साथ बेरोजगारी चरम पर है। जिससे लोगों को कम आमदनी पर बढ़ती महंगाई पर जीना मुश्किल हो गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

  • Tags

0 Comments

Leave us a Comment