पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने की भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भेंट की। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हालांकि इन मुलाकातों को शिष्टाचार का हिस्सा बताया, लेकिन माना जा रहा है कि भाजपा नेतृत्व जल्द ही उन्हें केंद्रीय संगठन में कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दे सकता है।

गुजरे मार्च में मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद पहली बार त्रिवेंद्र सिंह रावत मंगलवार को दिल्ली पहुंचे। पार्टी नेतृत्व द्वारा त्रिवेंद्र को दिल्ली बुलाए जाने से राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि उन्हें भाजपा संगठन में कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। बुधवार को त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सबसे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ के आवास पर उनसे भेंट की। इसके बाद वह राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक एवं अखिल भारतीय संपर्क प्रमुख रामलाल से उनके आवास पर जाकर मिले। दोपहर में त्रिवेंद्र ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंट की। इस दौरान उन्होंने पार्टी अध्यक्ष को राज्य में कोरोना की स्थिति, आगामी विधानसभा चुनाव के साथ ही संगठन से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वह कोविड के कारण काफी समय से दिल्ली नहीं आ पाए थे, लिहाजा अब पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के लिए दिल्ली आए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेताओं से मुलाकात केवल शिष्टाचार का ही हिस्सा है।

  • Tags

0 Comments

Leave us a Comment