हिमाचल और गुजरात की जनता के बीच बढ़ रही आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता, हार के डर से बौखलाई भाजपा सरकार

शिमला 23 अगस्त : आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा,मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई रेड और उसके बाद ,उनपर गलत बयानबाजी को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने शिमला में प्रदर्शन किया और डीसी ऑफिस में ज्ञापन देते हुए कहा,आज हिमाचल में आप के जितने भी बड़े नेता,यहां स्वास्थ्य,शिक्षा को बेहतर करने के लिए आ रहे और हिमाचल की जनता का उनको भरपूर समर्थन मिल रहा। जिससे केंद्र की भाजपा सरकार बौखला गई और केंद्रीय एजेंसियों का दुरप्रयोग कर राजनैतिक दबाव डाल रही है। शिमला में प्रदर्शन के दौरान,  आप प्रदेश  प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि भाजपा में आओ, ईडी और सीबीआई से खुद को बचाओ, यही भाजपा का असली चेहरा है। गौरव शर्मा ने कहा कि भाजपा का विकास मॉडल फेल हो गया है। हिमाचल प्रदेश और गुजरात में आम आदमी पार्टी को मिल रहे भारी समर्थन से भाजपा की हार तय है।

हार की बौखलाहट में भाजपा ईडी और सीबीआई के छापे,आप नेताओं के घर पर पड़वा रहे हैं। दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई के छापे के विरोध में आम आदमी पार्टी ने शिमला में डीसी ऑफिस के सामने विरोध प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार द्वारा आम आदमी पार्टी के वरिष्ट नेता और उपमुख्यमंत्री, मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की कार्यवाही, को भाजपा की बौखलाहट और दलगत राजनिति करार दिया । आप प्रवक्ता ने कहा,  केंद्र सरकार ने सीबीआई और ईडी जैसी निष्पक्ष जांच एजेंसियों की स्वायत्तता को खत्म कर दिया है। इन्हें अपने इशारे पर नचा रही है, जिसका जीता जागता उदाहरण बीते दिनों सीबीआई द्वारा आम आदमी पार्टी के दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापा डलवाना था। सिसोदिया जी शिक्षा के क्षेत्र में,बेहतर काम कर रहे हैं और आगामी चुनावों के मद्देनजर गुजरात और हिमाचल में सक्रिय है। उसका बदला लेने के लिए भाजपा ने सीबीआई को उनके घर भेजा लेकिन हर बार की तरह वो इस बार भी खाली लौटे । उन्होंने कहा,मनीष सिसोदिया जी कट्टर ईमानदार और देशभक्त नेता हैं, और सीबीआई से नही डरने वाले।

भाजपा आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से डर गई है और राजनीतिक जमीन खिसकती देख वो आम आदमी पार्टी के नेताओं को सीबीआई से डराना चाहती है। लेकिन आम आदमी पार्टी का हर नेता और कार्यकर्त्ता ईमानदार है, देशभक्त है, वो डरने वाला नहीं है। गौरव शर्मा ने कहा की हम खुला चैलेंज भाजपा के नेताओं को करते है की वो अपना और हमारा नार्को टेस्ट करवा लो सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा पर भाजपा ऐसा नहीं करवाएगी क्योंकि हर भ्रष्ट व्यक्ति ने खुद को बचाने के लिए भाजपा का दामन थामा है। आम आदमी पार्टी ने भाजपा को आड़े हाथों लिया और कहा की समय रहते वो सुधर जाए और ऐसे हथकंडे, ना अपनाए अन्यथा देश की जनता सब देख रही है और आपको राजनिति से बाहर करने में, देरी नहीं लगाएगी। प्रदर्शन के दौरान राकेश आजटा, जेडी चौहान, नरेंद्र ठाकुर, संदीप ठाकुर, रवि दत्त, विजय मटू, गोपाल शर्मा, यश शर्मा, पिंकी देवी, रमला देवी, उदय डोगरा, जितेंद्र, विकास, साहिल ठाकुर, मेघ चंद, अशोक सिरसवाल, सुखदेव सिंह, सतिंदर कुमार, स्वाति, गोपाल वर्मा, राजेश चानना, अनिल, विकी और अन्य कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

  • Tags

0 Comments

Leave us a Comment