देश की राजनीति में एक ही सकारात्मक सोच है 'Kejriwal School of Politics' जो देश को आगे बढ़ा रही है

हिमाचल 09 अगस्त : हिमाचल में बीजेपी के बाद अब कांग्रेस द्वारा 300 यूनिट बिजली फ्री देने की घोषणा पर,आम आदमी पार्टी के सहप्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉक्टर संदीप पाठक ने,ट्वीट करते हुए कहा,
"देश की राजनीति में एक ही सकारात्मक सोच है 'Kejriwal School of Politics' जो देश को आगे बढ़ा रही है। पहले ये पार्टियाँ अरविंद जी की जन हितैषी नीतियों को Freebie, रेवड़ी कहती थी, अब उन्ही की नकल करने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि, नकली और असली में फर्क होता है और जनता इसको समझती है।

आप सहप्रभारी ने कहा,आम आदमी पार्टी की राजनीति में एंट्री के बाद एक नई और सकारात्मक राजनीति की शुरुवात हो गई है।आम आदमी पार्टी ने हमेशा जनहित से जुड़े मुद्दों,शिक्षा, स्वास्थ्य,बिजली पानी की बात की, अब जनता से जुड़े मुद्दों पर बीजेपी कांग्रेस दोनों ही दल केजरीवाल मॉडल की नकल कर रहे हैं और जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा,आज केजरीवाल स्कूल ऑफ पॉलिटिक्स देश की राजनीति को एक नई दिशा और नया आयाम दे रही है। इससे पहले यही बीजेपी और कांग्रेस के नेता थे जो अरविंद जी की जनहित से जुड़े मुद्दों और नीतियों को  फ्रीबी और रेवड़ी कहती थी,फ्री बिजली पानी,बस किराया को मुफ्तखोरी कहते थे लेकिन अब हिमाचल में आप के बढ़ते जनाधार से दोनों पार्टियों में जनता और आम आदमी पार्टी का खौफ साफ नजर आ रहा है जिससे, अब यही दल अरविंद केजरीवाल की नीतियों की  नकल करने की कोशिश कर रही हैं। डॉक्टर संदीप पाठक ने कहा,इन दोनों दलों ने लंबे समय तक प्रदेश पर राज किया लेकिन कभी भी जनहित के मुद्दों की बात नहीं की।अब चुनावों में अपनी हार सामने देखते हुए ये आप की नीतियों की नकल कर जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा,जनता दोनों दलों को आजमा चुकी है और अब  नकली और असली में फर्क बेहतर समझती है जिसका जवाब जनता बेहतर तरीके से आगामी चुनावों में देगी ।

  • Tags

0 Comments

Leave us a Comment