कुल्लू बस दुर्घटना पर अरविंद केजरीवाल,मनीष सिसोदिया, सुरजीत ठाकुर समेत संदीप पाठक ने किया शोक व्यक्त,आप कार्यकर्ताओं से घायलों की हरसंभव मदद करने को कहा:आप 

आज हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुई बस दुर्घटना को लेकर आप नेताओं ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए घायलों की हरसंभव मदद के साथ मृतकों के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह कुल्लू जिले की सैंज घाटी के शैंसर के निकट हुई दुखद बस दुर्घटना पर गहरा दुःख प्रकट किया है। अरविंद केजरीवाल ने मृतकों की आत्मा की शांत और परिजनों की दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। इसके साथ ही दुर्घटना में घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना की है।

ट्वीट के जरिए, केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा कि कुल्लू में हुआ ये बस हादसा बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। हादसे में जिन्होंने अपनों को खोया उनके प्रति मेरी संवेदनाएँ। प्रभु से सभी की कुशलता की प्रार्थना करता हूँ। AAP के सभी स्थानीय कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि हादसे में प्रभावित लोगों की मदद के लिए प्रशासन का हर संभव सहयोग करें।

वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौंदिया ने भी इस घटना पर  दुख व्यक्त करते हुए अपने संदेश में कहा कि 

 

हिमाचल के भयानक बस हादसे में स्कूली बच्चों व नागरिकों की जान जाने की खबर बेहद दुःखद है। प्रभावित परिवारों के दुख में हम उनके साथ है। ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति दे, और उनके परिवारों को इस क्षति से उभरने की शक्ति दे।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कुल्लू में हुई इस बस दुर्घटना पर गहरा दुख जताते हुए सभी मृतकों के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की और प्रशासन से घायलों को हरसंभव मदद के लिए कहा। उन्होंने कहा,इस दुख की घड़ी में आम आदमी पार्टी का हर एक कार्यकर्ता घायलों के साथ और पीड़ित परिवारों के साथ खड़ा है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी और राज्यसभा सांसद, संदीप पाठक ने भी बस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए अपने संदेश में कहा कि, हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में सड़क हादसा अत्यंत दुःखद है। इस शोक की घड़ी में पीड़ित परिवारों के प्रति मैं गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूँ। उम्मीद करता हूं कि स्थानीय अधिकारी प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं। ॐ शांति!

  • Tags

0 Comments

Leave us a Comment