ईमानदार सरकार बनेगी तो होगा विकास, भाजपा और कांग्रेस राज में होता है भ्रष्टाचार, जिससे नहीं होता विकास:सुरजीत ठाकुर

शिमला : आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सौ दिन के अंदर ही चुनावों के समय जनता से किया गया वायदा पूरा किया। जिस बात की गारंटी पंजाब के लोगों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी थी वह पंजाब के मुख्यमंत्री ने पूरी की है। पंजाब के लोगों को सौ दिन के अंदर 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वायदा भगवंत सरकार ने  पूरा किया है। 1 जुलाई 22 से ही पंजाब के लोगों को 300 यूनिट बिजली फ्री मिलनी शुरु हो गई है। इसके साथ ही 1 जुलाई से पहले के जो बिजली के बिल थे वह भी पूरी तरह माफ कर दिए हैं। पंजाब की जनता से आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताया जिससे ईमानदार सरकार बनी और पंजाब की जनता से किए गए हर वायदे को पूरा कर रही है। 

  • केजरीवाल  मॉडल को जनता का समर्थन,पहले बजट में 300 यूनिट मुफ्त  बिजली समेत किए मान सरकार ने कई चुनावी वायदे पूरे:सुरजीत ठाकुर

आप अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने पंजाब की जनता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने पर भगवत मान सरकार का शुक्रिया करते हुए , 1 जुलाई से पंजाब मैं 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा पूरा करने पर उनको बधाई दी है।  
उन्होंने कहा, चुनाव के दौरान पंजाब के लोगों को अरविंद केजरीवाल जी ने जो गारंटी दी थी वो महज, 100 दिन के अंदर पूरी कर दी गई . इससे पंजाब के 62 लाख उपभोक्ताओं को सीधा  लाभ मिलेगा ।इसके साथ ही 1 जुलाई के पहले के जितने भी बकाया बिल है, वह सभी माफ कर दिए हैं। आप अध्यक्ष ने कहा, इससे सिद्ध होता है कि ईमानदार नेतृत्व और साफ नियत हो तो आम आदमी की भलाई के लिए हर फैसला लिया जा सकता है।

इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल की जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा,आम आदमी पार्टी हिमाचल में जो भी घोषणा करेगी उसे पंजाब की तर्ज पर पूरी की जाएगी। सुरजीत ठाकुर ने कहा,आप पार्टी राजनीति में जनता की सेवा करने आई है,ये बाकी पार्टियों से अलग काम की राजनीति करती है। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल जी  काम की राजनीति करके दिखा रहे हैं, पंजाब में  सरदार भगवंत मान ने महज 100 दिन में ही काम की राजनीति  दिखा दी, अब आने वाले समय में आम आदमी पार्टी की सरकार हिमाचल में भी विकास का मॉडल स्थापित करेगी।

  • Tags

0 Comments

Leave us a Comment