आम आदमी पार्टी के विरोध के बाद आखिर तीन दिनों बाद सरकार ने दिखाई मुस्तैदी, एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार: आईडी,भंडारी

शिमला : हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला विधानसभा में खालिस्तानी झंडे फहराने के मामले में आख़िरकार प्रदेश सरकार ने तीन दिनों बाद बड़ी मुस्तैदी दिखाई है। सरकार द्वारा गठित  एसआईटी की टीम ने तीन दिनों बाद पंजाब से एक 30 साल के युवक को गिरफ्तार किया है। लेकिन पुलिस की चंगुल से एक फरार हो गया है। जो पुलिस की नाकामी पर एक बार फिर सवाल उठाता है। आम आदमी पार्टी का मानना है कि आखिर तीन दिनों बाद सरकार द्वारा गठित टीम ने आरोपियों को पकड़ने में मुस्तैदी तो दिखाई। लेकिन अगर विधानसभा परिसर में सुरक्षा की दृष्टि से पहले ही उचित कदम उठाए होते तो इस तरह की घटना सामने न आती। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व डीजीपी आईडी भंडारी ने एक प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि सरकार की नाकामी के चलते धर्मशाला विधानसभा परिसर में खालिस्तानी झंडा लहराकर यदि कोई व्यक्ति बाहर से आता है और वापिस चला जाता है तो यह सरकार की कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े करता है। अगर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था चौकस होती तो यह देशविरोधी तत्व पहले ही गिरफ्तार हो सकते थे। लेकिन इस सरकार की नींद तब टूटी है जब आम आदमी पार्टी ने प्रदेशभर में जगह जगह प्रदर्शन किए। आम आदमी पार्टी के दबाब में आकर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और एक युवक को गिरफ्तार किया है। अब आम आदमी पार्टी प्रदेश सरकार से मांग करती है कि पकड़े गए युवक से कड़ी पूछताछ और मास्टरमाइंड तक पहुंच कर दोषियों को कड़ी सजा दी जाए।

  •  विधानसभा परिसर में झंडा फहराने वाले दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दे सरकार 

आप प्रदेश प्रवक्ता, आईडी भंडारी ने कहा कि इस घटनाक्रम में जितने भी लोग संलिप्त हैं उन्हें प्रदेश सरकार जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दे ताकि देशविरोधी ताकतों व शरारती तत्वों को सबक सिखाया जा सके।

उन्होंने कहा कि खालिस्तानी आतंकी ने एक बार फिर पिछले कल धमकी दी है कि मोहाली की जगह यह बम्ब धमाका शिमला या धर्मशाला में हो सकता था लेकिन आम आदमी पार्टी प्रदेश सरकार से मांग करती है कि उसकी धमकियों को करारा जबाब दे और प्रदेश में कानून व्यवस्था और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करे ताकि दोबारा इस तरह की घटना न घटे।

 प्रदेश प्रवक्ता भंडारी ने केंद्र की सरकार से मांग की है कि पीएम मोदी बड़े बड़े दावे करते हैं कि विदेशों में भारत की पकड़ मजबूत हुई है लेकिन बार बार धमकी देने वाला एक खालिस्तानी आतंकवादी के विरूद्ध की ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है जो बार बार धमकियां दे रहे हैं। आम आदमी पार्टी मांग करती है कि खालिस्तानी आतंकी पन्नू की जल्द गिरफ्तारी की जाए चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छिपा हुआ हो। पन्नू, जो बार बार कभी सीएम तो कभी मंत्री और कभी पत्रकारों को धमकी देता रहता है उसे जल्द गिरफ़्तार करे और उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

  • Tags

0 Comments

Leave us a Comment