ऊना में भाजपा और कांग्रेस छोड़कर कई पदाधिकारी आप मे हुए शामिलअजय दत्त ने दिलाई सदस्यता: आप

ऊना : हिमाचल में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता और बढ़ता जनाधार का सिलसिला जारी है। प्रदेश में अरविंद केजरीवाल के गुड गवर्नेंस से प्रभावित होकर आए दिनों लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को भाजपा और कांग्रेस छोड़कर विभिन्न पदों पर रहे लोगों ने आप पार्टी के इलेक्शन को इंचार्ज व दिल्ली के विधायक अजय दत्त की उपस्थिति में पार्टी का दामन थामा है। इस मौके पर ज्वाला जी विधानसभा से कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष और कांग्रेस युवा मोर्चा के अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर और कांग्रेस कार्यकर्ता कमल अरोड़ा और प्रवीण कुमार  ने पार्टी का दामन थामा है। वहीं ऊना अंब से भाजपा के प्रदीप ठाकुर समेत कई दर्जनों लोगों ने पार्टी का हाथ थामा है।

इस मौके पर पार्टी के इलेक्शन को - इंचार्ज विधायक अजय दत्त ने कहा कि केजरीवाल जी के दिल्ली मॉडल से प्रभावित होकर अच्छे लोग पार्टी ज्वाइन कर रहे। हिमाचल में आम आदमी पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। क्योंकि प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस की दोनों सरकारों से आम जनता दुखी हो गई है।अब हिमाचल की जनता ने मन बना दिया है कि वह आम आदमी पार्टी का साथ देगी और प्रदेश में अच्छा सुशासन और ईमानदार वाली सरकार बनाएंगे।

इस दौरान अजय दत्त ने मां ज्वाला जी के दर्शन कर हिमाचल की जनता के लिए आशीर्वाद लिया । आप पार्टी की सदस्यता लेने वालों में ,बीजेपी कांग्रेस के कई लोगों समेत ये लोग रहे। जिनमें आप में शामिल होने वाले लोगों में जत्थेदार कुलदीप, निखिल,  संजीव कुमार,सन्नी चौधरी, राजेश सोनी, प्रवीण ,साहिल, तिलक राज सैनी, अभिषेक,विकास, जस्सी, करण , शुभम सुनील ,बिहारीलाल, विकास, प्रकाश चंद, अंकुश, मनीष, अभय, गौरव और अमन इन लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है।

  • Tags

0 Comments

Leave us a Comment