बीजेपी नेता रीना गोयल का संपत्तियों पर अवैध कब्जा शर्मनाक,संज्ञान ले सरकार - AAP

देहरादून: आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया,नवीन पिरशाली और रविन्द्र आनंद के नेतृत्व में बीजेपी महानगर कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की  । आप कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेत्री रीना गोयल और उसके बेटों द्वारा कोविड से मृत्यु के दौरान दंपति की संपति हड़पने के  आरोप में बीजेपी महानगर कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ कोरोना में पहले लापरवाही का आरोप लगाया फिर उनके नेताओं द्वारा कोरोना में मरे लोगों की संपति हड़पने को बेहद शर्मनाक बताया।   इस दौरान आप प्रवक्ता रविन्द्र आनंद ने कहा कि, कोरोना काल में बीजेपी पार्टी और उसके नेताओं का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है कि, कैसे बीजेपी नेताओं के सरंक्षण में उसी की पार्टी के नेता जमीनों पर अवैध कब्जे कर रहे हैं। उन्होंने बीजेपी की नेता रीना गोयल और उनके पुत्रों द्वारा अवैध रुप से एक मृत दंपत्ति की जमीन कब्जाने को बेहद शर्मनाक करार दिया है। 

रविन्द्र आनंद ने बताया कि बीेजेपी नेताओं के रोज नए नए कृत्य सामने आ रहे हैं ,जिससे बीजेपी के नेताओं की असलियत जनता के सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि, जब सभी लोगों का ध्यान कोरोना महामारी से लोगों को बचाने पर था ,तो उनकी महिला नेत्री का ध्यान उस दंप्पित की संपत्ति को कब्जाने पर था,जिनका कोरोना काल में देहांत हो गया और उनका कोई भी वारिस नहीं है। लेकिन शिकायतकर्ता की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और उक्त महिला और उसके पुत्रों को गिरफ्तार किया गया। 

वहीं आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कहा कि, कोरोना काल में बीजेपी की सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई,उनका कोई भी नेता कहीं भी नजर नहीं आया। लेकिन अब उनके नेता लोगों की जमीन कब्जाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, बीजेपी के नेताओं का ये चरित्र बन गया है कि, कोरोना काल में जो लोग मर रहे हैं ,उनके नेता उनकी संपत्तियों पर कब्जा कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि, आप पार्टी ऐसे कोई भी हरकत कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने आगे कहा कि,ऐसे नेता का पार्टी से  सिर्फ निलंबन मात्र से ही काम नही चलेगा बल्कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही भी होनी चाहिए। ताकि भविष्य में फिर कोई ऐसी शर्मनाक हरकत ना करे। इस दौरान प्रदर्शन करने वालों में नवीन पीरशालि,उमा सिसोदिया,रविंद्र आनंद, डाॅ0 अंसारी,सीमा कश्यप,अशोक सेमवाल,राजकुमार,रघुवीर सिंह,भरत सिंह,नवीन चौहान,चिरंजीव सहगल आदि लोग मौजूद रहे।

  • Tags

0 Comments

Leave us a Comment